Twitter एक Ad-फ्री सब्सक्रिप्शन टियर पर काम कर रहा है Tvt

Rate this post

ट्विटर एक नए, अधिक महंगे ब्लू सब्सक्रिप्शन टियर पर काम कर रहा है जो उपयोगकर्ताओं को विज्ञापन देखे बिना प्लेटफ़ॉर्म ब्राउज़ करने की अनुमति देगा। “विज्ञापन ट्विटर पर बहुत अधिक और बहुत बड़े हैं। आने वाले हफ्तों में दोनों को संबोधित करने के लिए कदम उठा रहे हैं, ”ट्विटर के मालिक एलोन मस्क . “इसके अलावा, एक उच्च मूल्य वाली सदस्यता होगी जो शून्य विज्ञापनों की अनुमति देती है।”

अमेरिका में, वर्तमान में $11 प्रति माह खर्च होता है जब उपयोगकर्ता सीधे ट्विटर के माध्यम से सदस्यता लेते हैं या . वेब पर, कहाँ और इन-ऐप खरीदारी पर 30 प्रतिशत तक कमीशन लागू नहीं होता है, सेवा की लागत $8 प्रति माह है। चूंकि ट्विटर ने नवंबर में सब्सक्रिप्शन में सुधार करना शुरू किया था, इसलिए आपकी टाइमलाइन पर कम विज्ञापन देखने की क्षमता कंपनी द्वारा धकेले गए प्राथमिक विक्रय बिंदुओं में से एक रही है, लेकिन जब आप इसके लिए साइन अप करने जाते हैं तो वह लाभ अभी भी “जल्द ही आ रहा है” के रूप में सूचीबद्ध होता है। सर्विस।

कुछ अनुमानों के अनुसार, अक्टूबर में मस्क के कंपनी के अधिग्रहण के बाद से ट्विटर के विज्ञापन राजस्व में तेजी से गिरावट आई है। द्वारा प्रकाशित एक हालिया रिपोर्ट के अनुसार , एक वरिष्ठ ट्विटर प्रबंधक ने पिछले मंगलवार को कर्मचारियों को बताया कि एक साल पहले उसी दिन से दैनिक राजस्व 40 प्रतिशत कम था। आउटलेट द्वारा देखी गई एक आंतरिक स्लाइड में देखा गया कि ट्विटर ट्विटर ब्लू के शुरुआती पुन: लॉन्च में गिरावट का श्रेय देता है, जिसने सत्यापित ट्रॉल्स द्वारा मंच को देखा, जिन्होंने भुगतान सत्यापन सुविधा का उपयोग किया था। .

Engadget द्वारा अनुशंसित सभी उत्पाद हमारी मूल कंपनी से स्वतंत्र, हमारी संपादकीय टीम द्वारा चुने गए हैं। हमारी कुछ कहानियों में सहबद्ध लिंक शामिल हैं। यदि आप इनमें से किसी एक लिंक के माध्यम से कुछ खरीदते हैं, तो हम संबद्ध कमीशन अर्जित कर सकते हैं। प्रकाशन के समय सभी कीमतें सही हैं।


Twitter एक Ad-फ्री सब्सक्रिप्शन टियर पर काम कर रहा है Tvt Feedback now

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Scroll to Top
Scroll to Top
Tech vipin Technology

हमारे Websites के ताजा अपडेट पाने के लिए Email डाल के Subscribe करें