Microsoft 10 मार्च को AltspaceVR को बंद कर देगा | Tvt

5/5 - (1 vote)

Microsoft इसे कम कर रहा है . में एक द्वारा देखा गया (के जरिए ), कंपनी ने घोषणा की कि वह कंपनी के सोशल वर्चुअल रियलिटी प्लेटफॉर्म AltspaceVR को बंद कर देगी 10 मार्च, 2023 को। Microsoft ने कंपनी के मिश्रित वास्तविकता मंच मेश पर ध्यान केंद्रित करने की इच्छा के निर्णय को जिम्मेदार ठहराया और बाद में कहा आने वाला है .

माइक्रोसॉफ्ट ने कहा, “दुनिया भर में कार्यस्थलों को सक्षम करने से शुरू होने वाले कनेक्शन और सहयोग के लिए एक नया प्लेटफॉर्म माइक्रोसॉफ्ट मेश के हमारे लॉन्च सहित आने वाले समय के लिए हम तत्पर हैं।” “निकट अवधि में, हम कार्यस्थल के अनुभवों पर अपने वीआर प्रयासों पर ध्यान केंद्रित कर रहे हैं, अपने शुरुआती ग्राहकों और भागीदारों से सीख रहे हैं और यह सुनिश्चित कर रहे हैं कि हम सुरक्षा, विश्वास और अनुपालन को सक्षम करने वाली नींव प्रदान करें। समय के साथ, हम उपभोक्ता अनुभव का विस्तार करने की उम्मीद करते हैं[s] एक[s] कुंआ।”

 

Microsoft द्वारा पुष्टि किए जाने के बाद शटडाउन की खबर आती है मार्च के अंत के माध्यम से। के अनुसार Microsoft पुनर्गठन के भाग के रूप में पूरी AltspaceVR टीम को काटने की योजना बना रहा है। , कंपनी ने अपनी HoloLens टीम के कर्मचारियों की संख्या भी कम कर दी। पिछले एक साल में, डिवीजन ने पूर्व प्रमुख एलेक्स किपमैन की विदाई देखी है, जिन्होंने जून में माइक्रोसॉफ्ट को छोड़ दिया था और यह अमेरिकी सेना के साथ। 2022 में, माइक्रोसॉफ्ट भी कथित तौर पर छोड़ी गई योजनाएँ यह एक नए HoloLens डिवाइस के लिए था।

Engadget द्वारा अनुशंसित सभी उत्पाद हमारी मूल कंपनी से स्वतंत्र, हमारी संपादकीय टीम द्वारा चुने गए हैं। हमारी कुछ कहानियों में सहबद्ध लिंक शामिल हैं। यदि आप इनमें से किसी एक लिंक के माध्यम से कुछ खरीदते हैं, तो हम संबद्ध कमीशन अर्जित कर सकते हैं। प्रकाशन के समय सभी कीमतें सही हैं।

Microsoft 10 मार्च को AltspaceVR को बंद कर देगा | Engadget Feedback Now

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Scroll to Top
Scroll to Top
Tech vipin Technology

हमारे Websites के ताजा अपडेट पाने के लिए Email डाल के Subscribe करें