Call Of Duty: मॉडर्न वारफेयर 2 का हार्डकोर मोड सीजन 2 में आ रहा है | Tvt

Rate this post

कॉल ऑफ़ ड्यूटी: मॉडर्न वारफेयर II के रिलीज़ होने के बाद से, खिलाड़ियों ने एक हार्डकोर मोड के लिए कहा है, जो लॉन्च के समय और आज भी खेल से विशेष रूप से अनुपस्थित था। डेवलपर इन्फिनिटी वार्ड ने खुलासा किया है कि हार्डकोर अपने आगामी सीज़न 2 के दौरान खेल को हिट करेगा, जो अगले महीने शुरू होगा।

यह खबर इन्फिनिटी वार्ड द्वारा इस आगामी सीज़न के बारे में कुछ विवरण प्रकट करने के कुछ ही दिनों बाद आई है, जिसमें वारज़ोन 2.0 में पुनरुत्थान की वापसी, रैंक्ड प्ले, नए मल्टीप्लेयर मोड, मैप और हथियार, और बहुत कुछ शामिल हैं। अन्य परिवर्तनों में वारज़ोन 2.0 में गुलाग को 2वी2 के बजाय अब 1वी1 फाइट बनाना शामिल है, जैसे कि यह लॉन्च के बाद से है, और वारज़ोन 2.0 में गिरे हुए दुश्मनों से लूट अब बैकपैक के अंदर रहने के बजाय फर्श पर तैरने लगेगी। इनमें से कई बदलावों का स्वागत है, लेकिन यह स्पष्ट है कि हार्डकोर की वापसी सीजन 2 में आने वाला सबसे रोमांचक अपडेट है।

समाचार की घोषणा करने वाले इन्फिनिटी वार्ड के ट्वीट को सीज़न 2 की जानकारी प्रकट करने वाले बाकी ट्वीट्स की तुलना में पहले से ही अधिक लाइक्स – लगभग दुगने – मिले हैं। कॉल ऑफ ड्यूटी: मॉडर्न वारफेयर 2 में हार्डकोर कैसा दिखेगा, यह एक रहस्य बना हुआ है, लेकिन अगर “नो एचयूडी” कोई संकेत है, तो यह क्लासिक हार्डकोर मोड होगा जो प्रशंसकों को कई कॉल ऑफ ड्यूटी टाइटल से प्यार हो गया है। . एकीकृत के लिए, हार्डकोर मोड में आम तौर पर कोई एचयूडी, काफी तेज मौतें, और बहुत कुछ शामिल होता है, जो एक अधिक कठिन डेथमैच-टाइप गेम मोड के लिए बनाता है।

सीज़न 2 के अगले महीने शुरू होने का इंतज़ार करते हुए, पढ़ें खेल मुखबिर कॉल ऑफ़ ड्यूटी: मॉडर्न वारफेयर II समीक्षा.


आप किस सीजन 2 अपडेट को लेकर सबसे ज्यादा उत्साहित हैं? नीचे टिप्पणी करके हमें बताएं!

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Scroll to Top
Scroll to Top
Tech vipin Technology

हमारे Websites के ताजा अपडेट पाने के लिए Email डाल के Subscribe करें