343 इंडस्ट्रीज का कहना है कि यह छंटनी के बाद हेलो गेम्स ‘अभी और भविष्य में’ विकसित करेगा | Tvt

5/5 - (1 vote)

अन्यथा दावा करने वाली अफवाहों के बावजूद, 343 उद्योग हेलो अनंत के बाद हेलो गेम विकसित करना जारी रखेंगे।

माइक्रोसॉफ्ट ने पिछले हफ्ते 10,000 लोगों की छंटनी की कंपनी के बीच Activision बर्फ़ीला तूफ़ान का $ 69 बिलियन का अधिग्रहण. उसी दिन, हेलो इनफिनिटी के रचनात्मक निर्देशक जोसेफ स्टेटन, जो 2020 में खेल को फिनिश लाइन के पार लाने में मदद करने के लिए स्टूडियो में शामिल हुए, ने खुलासा किया कि वह Xbox प्रकाशन में फिर से शामिल होने के लिए 343 उद्योगों को छोड़ रहा था. कुछ लोगों ने इसे हेलो इनफिनिटी और 343 इंडस्ट्रीज के लिए एक तरह के अंतिम झटके के रूप में देखा, लेकिन कोई आधिकारिक संकेत नहीं है कि इन छंटनी के बाद हेलो इनफिनिटी का पाठ्यक्रम बदल रहा है।

फिर भी, एक रिपोर्ट के पीछे अफवाहों ने दावा किया कि 343 उद्योग अब हेलो गेम विकसित नहीं करेंगे, क्योंकि अन्य डेवलपर्स भविष्य में ऐसा करेंगे, जबकि स्टूडियो ने फ्रैंचाइजी के लिए एक ओवरसियर के रूप में अधिक सेवा की। हालाँकि, 343 इंडस्ट्रीज स्टूडियो के प्रमुख पियरे हिंट्ज़ इस अफवाह से आगे निकल गए और सप्ताहांत में ट्विटर पर निम्नलिखित पोस्ट किया:

“हेलो और मास्टर चीफ यहां रहने के लिए हैं। 343 उद्योग अभी और भविष्य में हेलो को विकसित करना जारी रखेंगे, जिसमें महाकाव्य कहानियां, मल्टीप्लेयर, और अधिक शामिल हैं जो हेलो को महान बनाती हैं।”

यह हिंत्ज़े के लिए यह कहने का एक छोटा और प्यारा तरीका है कि रिपोर्टिंग झूठी है, जैसा कि अफवाहें हैं, और यह कि भविष्य के मेनलाइन हेलो गेम्स 343 उद्योगों द्वारा विकसित किए जाते रहेंगे, जिसने हेलो 4, हेलो 5: गार्जियन और हेलो इनफिनिटी विकसित किया है। .

अधिक के लिए, पढ़ें खेल मुखबिर हेलो अनंत समीक्षा.


क्या आपको लगता है कि 343 उद्योगों को हेलो गेम विकसित करना जारी रखना चाहिए? हमें बताएं कि आप नीचे दी गई टिप्पणियों में क्या सोचते हैं!

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Scroll to Top
Scroll to Top
Tech vipin Technology

हमारे Websites के ताजा अपडेट पाने के लिए Email डाल के Subscribe करें