फॉरस्पोकन रिव्यू – एवरेज इसेकाई – Tvt

5/5 - (1 vote)

फ़ोरस्पोकन आंदोलन और दौड़ने के बारे में एक खेल है। नायक फ्रे ने कानून और ऋण संग्राहकों से चल रहे खेल की शुरुआत की। वह नकदी से भरे जिम बैग के साथ न्यूयॉर्क शहर से भागने की योजना के बीच में भी है। उस अराजकता के बीच, वह अथिया की भूमि में गिर जाती है और नई, रहस्यमयी दुनिया को छोड़ने के लिए उत्सुक होती है, जहां उसके पास असाधारण रूप से अलौकिक मुकाबला और दौड़ने की क्षमता होती है। एक स्थान से दूसरे स्थान पर जाना Forspoken का उच्च बिंदु है, और जबकि कोई अन्य तत्व ऊंचाई तक नहीं पहुंचता है कि दौड़ना और चढ़ाई करना कितना मजेदार है, फ्रे का रोमांच इसके हाइलाइट्स के बिना नहीं है।

दुर्भाग्य से, Forspoken एक बुरा पहला प्रभाव बनाता है। अथिया का वातावरण बहुत अच्छा दिखता है, जैसा कि फ्रे जब दुनिया में घूमती है, लेकिन कटसीन के करीब ज़ूम करने से कुछ खुरदरी बनावट दिखाई देती है। संवाद भी दमदार है और कहानी कहने का तरीका अत्यधिक पारदर्शी है । फ्रे की बिल्ली, होमर से लेकर उस छोटी लड़की तक, जो अथिया में अपना फोन चुराकर फ्रे का दिल जीत लेती है, फ्रे को मानवकृत करने के साधन के रूप में हर चरित्र की भूमिका बहुत स्पष्ट है, और नायक की कॉल का उसका लगातार और जिद्दी इनकार बहुत कठिन है। शुक्र है, फॉर्सपोकेन की कहानी और संवाद आपको जितना गहरा मिलता है, उसमें सुधार होता है।

अंत में, मुझे फ्राय की अत्यधिक अश्लील और जुझारू प्रकृति और कफ के साथ उसके विरोधी रिश्ते पसंद आया, उसके अदृश्य साथी जो उसकी कलाई पर रहता है। मैंने कहानी के ज़ूम-आउट मुख्य पथ का भी आनंद लिया। कोई भी ट्विस्ट विशेष रूप से आश्चर्यजनक नहीं था, लेकिन उन्हें अच्छी तरह से निष्पादित किया गया था और यह समझने में मदद मिली कि फ्रे इतना गुस्से में क्यों है और वह नायक नहीं होने पर इतना जोर क्यों दे रही है, यहां तक ​​​​कि जब सब कुछ स्पष्ट रूप से मांग की गई तो वह उस दिशा में आगे बढ़ी। मैं इस बात से भी खुश था कि खेल अंत में फ्रे को कहां छोड़ता है, एक चरित्र संबंध के नजरिए से और खेल के बाद के गेमप्ले के नजरिए से।

मुकाबला लगातार औसत दर्जे का है। फोरस्पोकेन एक एक्शन गेम है, लेकिन इसे तीसरे व्यक्ति का शूटर कहना लाइन से बाहर नहीं होगा, क्योंकि फ्रे की अधिकांश क्षमताएं जादुई बंदूकों की तरह काम करती हैं। फ्रे के पास उड़ने के बीच अदला-बदली करने की दर्जनों क्षमताएं हैं, और दुश्मन की कमजोरियों का फायदा उठाने का मतलब है कि आपको ऐसा करने के लिए प्रोत्साहित किया जाता है। मुझे कुछ ऐसे मिले जिन्हें मैं पसंद करता था, लेकिन सफलता का मतलब अक्सर सुस्त हथियार पर स्विच करना होता था जिसे मैं विशेष रूप से उपयोग नहीं करना चाहता था। बदलती क्षमता जटिल है; खेल के अंत में भी, मुझे रुकना पड़ा और सोचना पड़ा कि कुछ हथियारों तक पहुँचने के लिए मुझे किन बटनों को पकड़ना होगा।

मुट्ठी भर बॉस फ्रे का सामना भी आम तौर पर भारी होता है। वे दिलचस्प डिजाइन और हमले पेश करते हैं जो गति में बहुत अच्छे लगते हैं लेकिन सामरिक दृष्टिकोण के लिए बहुत कम जगह छोड़ते हैं। मैंने ज्यादातर उन्हें उतनी ही जादुई गोलियों से मारा जितना मैं कर सकता था। अंतिम मालिक कुछ अतिदेय रणनीति को प्रोत्साहित करता है, और मेरी सबसे यादगार मुठभेड़ के लिए चुनौती में स्पाइक।

जहां कहानी और सामान्य मुकाबला हिट-एंड-मिस होता है, वहां आंदोलन उत्कृष्ट होता है। अथिया के माध्यम से दौड़ना और इमारतों पर छलांग लगाना बहुत अच्छा लगता है, और कुछ अतिरिक्त गति क्षमताएं चीजों को और भी आसान बना देती हैं। एक शुरुआती अपग्रेड जो फ्रे को अच्छी तरह से समय पर बटन दबाने के साथ लंबी छलांग लगाने देता है, जिससे उसकी चाल और भी तेज और चिकनी हो जाती है। मैं हर आंदोलन उन्नयन को ट्रैक करने के लिए अपने रास्ते से बाहर चला गया, और उनमें से लगभग सभी पर्याप्त और मज़ेदार थे। आंदोलन का वह आनंद युद्ध में एकीकृत हो जाता है, जहां भले ही शूटिंग बहुत अच्छा न लगे, दुश्मन के सिर पर चकमा देना और छलांग लगाना।

सहायक स्वचालित वेपॉइंट नंबरिंग सिस्टम के लिए धन्यवाद, अन्वेषण भी आनंददायक है। उदाहरण के लिए, एक मुख्य गंतव्य के लिए अपने रास्ते पर, मैं रास्ते में चेक आउट करने के लिए मुट्ठी भर स्थानों को चिह्नित करूँगा और संख्याओं के कारण मानचित्र पर वापस नहीं जाना पड़ेगा। कुछ स्थान आपको मानचित्र में बिल्कुल भी प्रवेश किए बिना दूरी में देखकर ऐसा करने की अनुमति भी देते हैं। पुरस्कार भी सार्थक हैं, केवल विशेष स्थानों को खोजने के लिए नए लबादे और आइटम और यहां तक ​​​​कि बड़े स्टेट बूस्ट की पेशकश करके।

Forspoken की कहानी और मुकाबला अपने आंदोलन और अन्वेषण की ऊंचाइयों तक पहुंचने में विफल रहता है, लेकिन शुक्र है कि बाद वाले दो तत्व अधिकांश अनुभव बनाते हैं। मैंने लगभग 15 घंटे में अभियान के माध्यम से, अक्सर शाब्दिक रूप से स्प्रिंट किया, और अब मेरे पास एक बड़ी दुनिया है जो नुक्कड़ और सारस से भरी हुई है, जिसे मैं चलाने और तलाशने के लिए उत्सुक हूं। कथा मेरे साथ नहीं रहेगी, और मैं अक्सर खुली दुनिया में लड़ाई से बचता था, लेकिन मुझे फ्रे की छलांग लगाना और उसके सभी खजाने और रहस्यों की खोज करने के लिए अथिया के माध्यम से उड़ना पसंद था।

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Scroll to Top
Scroll to Top
Tech vipin Technology

हमारे Websites के ताजा अपडेट पाने के लिए Email डाल के Subscribe करें