पोकेमॉन गो स्टूडियो से एनबीए ऑल-वर्ल्ड आज उपलब्ध है

Rate this post


जब पोकेमॉन गो 2016 में लॉन्च हुआ, तो यह तुरंत गेमिंग इतिहास की सबसे बड़ी घटनाओं में से एक बन गया। Niantic, अभी भी चल रहे पोकेमॉन गो के स्टूडियो ने आधिकारिक तौर पर अपना नवीनतम प्रोजेक्ट, NBA ऑल-वर्ल्ड लॉन्च किया है। पोकेमॉन गो की मूल अवधारणा की तरह, एनबीए ऑल-वर्ल्ड आपको एनबीए में कुछ सबसे बड़े नामों के लिए अपने वास्तविक दुनिया के स्थान की खोज करने देता है ताकि उन्हें चुनौती दी जा सके और उन्हें आपकी टीम में भर्ती किया जा सके।

जब खिलाड़ी इस फ्री-टू-प्ले मोबाइल शीर्षक के साथ अपने परिवेश का पता लगाते हैं, तो उनका सामना विभिन्न एनबीए खिलाड़ियों से होता है। इन क्षणों में, आप उन्हें अपनी टीम में भर्ती करने के लक्ष्य के साथ विभिन्न प्रकार की चुनौतियों का सामना कर सकते हैं। एक बार जब ये खिलाड़ी आपकी टीम में भर्ती हो जाते हैं, तो आप उनके कौशल का स्तर बढ़ा सकते हैं, उन्हें अपने पसंदीदा परिधान और गियर में सजा सकते हैं, और अपने स्थानीय कोर्ट के शासक बनने की उम्मीद में प्रतिस्पर्धा कर सकते हैं। यदि आप पहले से ही किसी दिए गए खिलाड़ी को भर्ती कर चुके हैं, तो आप एनकाउंटर के माध्यम से क्रेडिट कमा सकते हैं। खिलाड़ी इन-गेम दुकानों के माध्यम से गियर प्राप्त कर सकते हैं या प्रतिष्ठित ब्रांडों से वास्तविक दुनिया की बूंदों की खोज कर सकते हैं। जैसे-जैसे आपकी टीम का स्तर बढ़ता है, आप मजबूत खिलाड़ियों की भर्ती कर सकते हैं। एक बार जब आपकी टीम सेट हो जाती है, तो आप इन-गेम आइटम जीतने के लिए 1-ऑन-1 टूर्नामेंट के माध्यम से अन्य खिलाड़ियों को ले सकते हैं।

एनबीए ऑल-वर्ल्ड भी प्रशंसकों को पर्दे के पीछे अपने पसंदीदा एनबीए खिलाड़ियों के जीवन की एक झलक देता है। खेल के दौरान, खिलाड़ी वास्तविक दुनिया के उन स्थानों के बारे में जान सकते हैं जो लीग के खिलाड़ियों के व्यक्तिगत पसंदीदा हैं। इसके अलावा, Niantic एक विशेष मार्केटिंग अभियान और “व्हेयर आई एम फ्रॉम” नामक एक लघु-रूप वृत्तचित्र के माध्यम से इन प्रयासों को आगे बढ़ा रहा है। उस श्रृंखला में जलेन ग्रीन, जॉर्डन पूले, कार्ल-एंथोनी टाउन और एंड्रयू विगिन्स सहित कई खिलाड़ी शामिल हैं।

पोकेमॉन गो को 2016 में लॉन्च किए जाने के बाद से, Niantic ने इनग्रेड प्राइम (मैप-स्कॉरिंग मोबाइल शीर्षक का एक उन्नत संस्करण जो पोकेमोन गो से पहले का है), हैरी पॉटर: विजार्ड्स यूनाइट और पिक्मिन ब्लूम लॉन्च किया है, सभी सामग्री अपडेट के साथ पोकेमॉन गो का समर्थन करते हुए और इन-गेम इवेंट। इसके अलावा, Niantic के क्षितिज पर कई गेम हैं, जिनमें मार्वल वर्ल्ड ऑफ हीरोज शामिल हैं। NBA ऑल-वर्ल्ड आज iOS और Android उपकरणों के लिए उपलब्ध है।

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Scroll to Top
Scroll to Top
Tech vipin Technology

हमारे Websites के ताजा अपडेट पाने के लिए Email डाल के Subscribe करें