अवतार: द वे Of वॉटर का बॉक्स ऑफिस $2 बिलियन से अधिक है

Rate this post

एक विशाल क्रिसमस सप्ताहांत के कुछ दिनों बाद, अवतार: पानी का रास्ता बॉक्स ऑफिस पर $1 बिलियन से अधिक का स्कोर करने वाली नवीनतम जेम्स कैमरून फिल्म बन गई। और मेगा-ब्लॉकबस्टर, जिसे संयुक्त राज्य अमेरिका में 16 दिसंबर को रिलीज़ किया गया था, ने अपने शुरुआती सप्ताहांत में विश्व स्तर पर 434 मिलियन डॉलर कमाए, जिसमें से 134 मिलियन डॉलर घरेलू बॉक्स ऑफिस से आए। अब, इसके बेल्ट के तहत कुछ और छुट्टियों के सप्ताहांत के बाद, पानी का रास्ता से ज्यादा पहुंच गया है $ 2 बिलियन वैश्विक बॉक्स ऑफिस पर। इसका मतलब यह है कि अगली कड़ी को केवल एक अरब डॉलर से भी कम का समय मिला है जब तक कि वह अपने पूर्ववर्ती के रिकॉर्ड तक नहीं पहुंच जाती। अपेक्षा करना अवतार 3 समय पर.

पानी का रास्ताके शुरुआती सप्ताहांत में मूल फिल्म की अपेक्षाकृत धीमी शुरुआत पर एक बड़ा सुधार था, जिसने दिसंबर 2009 में संयुक्त राज्य अमेरिका में केवल $77 मिलियन की कमाई की। उस आंकड़े के बावजूद, अवतार की बदौलत ऑल-टाइम बॉक्स ऑफिस स्टैंडिंग में शीर्ष पर चढ़ गया 3डी अपचार्ज और सप्ताह दर सप्ताह दर्शकों को पेंडोरा में वापस लाने की प्रभावशाली क्षमता।

अब तक, अवतार: पानी का रास्ता एक तरह से पहले सप्ताहांत में बड़े पैमाने पर शुरुआत करने के बावजूद, अपने पूर्ववर्ती के समान रहने की शक्ति को प्रबंधित किया है। फिल्म अभी भी काफी दूर है अवतारका लगभग $2.9 बिलियन डॉलर कुल – जो पिछले 13 वर्षों में केवल कुछ पुनः जारी करने के बाद ही अर्जित किया। लेकिन पांच सप्ताह के मजबूत रिटर्न के साथ, जिसका मतलब है कि बहुत सारे ग्राहक आ रहे हैं अवतारसीक्वल के लिए रिकॉर्ड पूरी तरह से सवाल से बाहर नहीं है।

बेशक, अगर कोई ऐसा कर सकता है तो वह कैमरन होगा, जिसके पास अब तीन फिल्में हैं जो बॉक्स ऑफिस पर $2 बिलियन से ऊपर चली गई हैं – पानी का रास्ता मिलती है टाइटैनिक और मूल अवतार उस प्रभावशाली क्लब में।

जबकि फिल्म अपने प्रभावशाली प्रदर्शन को जारी रखती है, यह बॉक्स ऑफिस की सर्वकालिक शीर्ष सूची में प्रतिस्पर्धा से भी तैर रही है। धूल में छूटने वाली नवीनतम फिल्म है स्पाइडर-मैन: नो वे होमकौन सा पानी का रास्ता अब तक की छठी सबसे ज्यादा कमाई करने वाली फिल्म के रूप में प्रतिस्थापित।

अब तक, पानी का रास्ता अपने पूर्ववर्ती की सफलता को प्रतिबिंबित करता प्रतीत होता है। यह रहने की शक्ति शायद मूल के लिए एक दशक पहले की तुलना में अधिक प्रभावशाली है, सामान्य तौर पर थिएटर में कम लोग जा रहे हैं, लेकिन यह दर्शकों के लिए भी एक अच्छा संकेत है। अवतार फ्रेंचाइजी का भविष्य.

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Scroll to Top
Scroll to Top
Tech vipin Technology

हमारे Websites के ताजा अपडेट पाने के लिए Email डाल के Subscribe करें